उपयोगकर्ताओं द्वारा उपलब्ध कराई गई जानकारी से हम सरल ऍप में सुधार करने में समर्थ हो पाते हैं और आपको सर्वाधिक उपयुक्त उपयोगकर्ता अनुभव प्रदान करते हैं।

यदि उपयोगकर्ता अपना उपयोगकर्ता नाम और पासवर्ड नहीं बनाना चाहते हैं तो वे Facebook या Google से जुड़ी अपनी जानकारी से लॉगिन कर सकते हैं।

हमारे उपयोगकर्ताओं के लिए ऍप की प्रतिक्रियाशीलता में सुधार करने के लिए हम स्थानीय डेटा स्टोर/विषय सामग्री इतिहास का प्रयोग कर सकते हैं, या इसी प्रकार के इलेक्ट्रॉनिक टूल्स का इस्तेमाल प्रत्येक आगंतुक को उपयोगकर्ता पहचान (उपयोगकर्ता आईडी) प्रदान करने के लिए एक खास, अक्रमित संख्या आवंटित कर सकते हैं ताकि उपयोगकर्ता की व्यक्तिगत रूचियों का समझा जा सके। एक मात्र व्यक्तिगत जानकारी जिसे प्राप्त किया जाएगा वही जानकारी होगी जिसे आप उपलब्ध कराते हैं। हमारे विज्ञापनदाता भी अपने इम्प्रेशन्स के लिए हमारे ज़रिए जानकारी को स्थानीय डेटा स्टोर से एक्सेस कर सकते हैं।

जब हम अपने विज्ञापनदाताओं को जानकारी प्रस्तुत करते हैं- ताकि हमारे दर्शकों के बारे में समझने में उनकी सहायता की जा सके और हमारी वेबसाइट पर विज्ञापन के महत्व की पुष्टि की जा सके- यह आमतौर पर हमारे ऍप के अंदर विभिन्न पृष्ठों पर ट्रैफिक का समग्र डेटा होता है। जब आप सरल वास्तु ऍप के लिए पंजीकरण करवाते हैं, तो समय-समय पर आपको विषय सामग्री के बारे में अपडेट प्राप्त होंगे ताकि उपयोगकर्ताओं को ऐसे फीचर्स प्रदान किए जा सकें जिनके बारे में हमारा मानना है कि उससे आपको लाभ मिल सकता है।

डेटाबेस को फायरवाल के पीछे सुरक्षित सर्वर्स पर स्टोर किया जाता है; सर्वर्स पर एक्सेस पासवर्ड द्वारा सुरक्षित है और इसे कड़ाई से सीमित रखा गया है। लेकिन, हमारे सुरक्षा उपायों के प्रभावशाली होने के बावजूद कोई भी सुरक्षा प्रणाली अभेद नहीं है। हम अपने डेटाबेस की सुरक्षा की गारंटी नहीं दे सकते हैं, और न ही यह यह गारंटी दे सकते हैं कि आप जिस जानकारी को हमें प्रदान कराते हैं उसे हमें इंटरनेट पर पारेषित किए जाने के दौरान इंटरसेप्ट नहीं किया जाएगा। और वस्तुत, किसी चर्चा के संबंध में आप जिस जानकारी को पोस्ट करते हैं, वह इंटरनेट एक्सेस रखने वाले किसी भी व्यक्ति को उपलब्ध हो सकती है।

फिर भी इंटरनेट एक ऐसा माध्यम है जिसमें निरन्तर विकास जारी है। हम समय समय पर अपनी निजता नीति में परिवर्तन कर सकते हैं और आवश्यक भावी परिवर्तनों को शामिल कर सकते हैं। वस्तुत: हम जिस जानकारी को एकत्र करते हैं, उसका प्रयोग हमारी नीति के अनुसार ही होगा जिसके अंतर्गत हमने जानकारी को एकत्र किया है, फिर चाहे हमारी नई नीति कुछ भी क्यों न हो।

इस नीति के संबंध में किसी भी प्रश्न या स्पष्टीकरण को निम्नलिखित पते पर भेजा जा सकता है: ईमेल: app@saralvaastu.com या डाक पता सी जी परिवार प्राईवेट लिमिटेड, ईएल-86,टीटीसी औद्योगिक क्षेत्र, एमआईडीसी, महापे, नवी मुम्बई, महाराष्ट्र – 400701 या फिर हमारे (022) 61092732 पर काल करके भी ऐसा किया जा सकता है।