५ तरीके जिससे आपका घर आपका धन बढ़ाने में मदद कर सकता है ।

समृद्ध होने और अपनी सम्पत्ति बढ़ाने के लिए, आपको कड़ी मेहनत करने की आवश्यकता है। लेकिन, उसके लिए आपको हर जगह से और अपने आस पास से, अच्छी किस्मत और अच्छी ऊर्जा की भी आवश्यकता होती है।

Details

वैवाहिक समस्या का सामना करनेवाले दोस्त की कैसी मदत करें?

वैवाहिक समस्या आम बात है । लेकिन शांति तथा संवाद करने से यह यह असामंजस्य का हल निकाला जा सकता है । वैवाहिक समस्याओं के बारे में वास्तु में भी उपाय पाए जा सकते हैं ।

Details

दम्पतियों में मतभिन्नता की स्थिती गंभीर होने से कैसे रोकें ?

वास्तु की जादुई शक्ति द्वारा दम्पति में मतभिन्नता की स्थिती को गंभीर होने से रोक सकते हैं । इसकी वजह से दम्पतियों में सकारात्मक वाइब्ज को बढ़ाने में तथा एक दुसरे के साथ शांति व मधुर संबंधों को बढ़ाने में मदत होती है ।

Details

नियमित रूप से रात मैं अच्छी नींद कैसे प्राप्त करे ? तनाव के बिना सोने के लिए वास्तु टिप्स

तनाव के बिना नींद आने के लिए व्यक्ति कौन-सी दिशा में सो रहें हैं यह महत्त्वपूर्ण होता है । शांतिपूर्ण नींद तथा स्वस्थ भविष्य के लिए सर्वोत्तम सोने की दिशा का पता लगाएँ । नींद व्यक्ति के मन तथा शरीर को प्रभारित करनेवाला उपकरण जैसे होता है ।

Details

जानिए कैसे वास्तु विवाह समस्याओं को सुलझाने में मदद करता है?

विवाह में समस्या होना आम बात है । पति या पत्नि के बीच होनेवाले संघर्ष का समाधान प्राप्त करने हेतु यहां नातेसंबंधो के लिए वास्तु के कुछ सुझाव दिए हैं । शांतिपूर्ण तथा सुखी वैवाहिक जीवन के लिए यहां कुछ वास्तु उपाय दिए हैं ।

Details

उदासी और विवाह : कैसे उदासी से छुटकारा प्राप्त करे ?

क्या आपको जानते हैं कि वास्तु शास्र के उपयोग से उदासी से कैसे छुटकारा पा सकते हैं ? वास्तु में ऐसे कई उपाय हैं जिससे व्यक्ति का मनोबल बढ़ता है तथा सफलतापूर्वक उदासी को पराजित किया जा सकता है ।

Details

सरल वास्तु के साथ आपके नए साल के संकल्पों को कैसे पूर्ण करें ?

नए साल के संकल्पों के रूप में आप वास्तु का चयन क्यों करना चाहिए ? क्योंकि २०१७ में आपके लिए संचित सभी चुनौतियों से सामना करने के लिए वास्तु आपको मदद करता है । मुख्य रूप से ध्यान और इच्छा शक्ति की कमी के कारण ऐसा होता है

Details